खेल के मैदान पर कोरोना का साया, लियोनेल मेसी हुए कोरोना पॉजिटिव

साजन कुमार, नई दिल्ली

अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेसी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। मेसी के अलावा पैरिस सेंट जर्मेन के तीन अन्य खिलाड़ी जुआन बर्नाट, सर्जियो रिको और नाथन बिटुमजाला को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया। क्लब ने अपने बयान में कहा कि सर्दियों की छुट्टियों के बाद और ट्रेनिंग शुरू होने से पहले किए गए टेस्ट में 4 खिलाड़ी और एक स्टाफ कोविड पॉजिटिव पाया गया हैं। क्लब के अनुसार सभी खिलाड़ियों को आईसोलेट कर दिया गया है और वह फिलहाल कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। पीएसजी की टीम फिलहाल फ्रेंच कप में हिस्सा ले रही है। जहां सोमवार को उसे वेन्स का सामना करना था। 

एशेज पर मंडराता कोरोना का खतरा

पूरी दुनिया में तेजी से फ़ैल रहें वायरस से खेल का मैदान और खिलाड़ी भी अछूता नहीं रहा है। इससे पहले आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चल रहे एशेज श्रृंखला में भी कोरोना का कहर जारी है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाज ट्रैविस हेड 31 दिसंबर 2021 को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। तब से वह आइसोलेशन में हैं। इंग्लैंड के कोच सिल्वरवुड के परिवार के सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद कोच को भी 10 दिन के लिए आइसोलेट कर दिया गया है। 

सीरीज में मैच रेफरी के तौर पर काम कर रहे डेविड बून भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। वह एशेज सीरीज के कमेंट्री पैनल का हिस्सा थे। ब्रॉडकास्टिंग टीम के दो क्रू मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी को आइसोलेट कर दिया गया था। 

इंग्लैंड का एक नेट बॉलर और एक स्पोर्ट्स स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। टीम के बाकी गेंदबाज भी नेट गेंदबाज के करीबी संपर्क में थे, ऐसे में एक बार फिर एशेज सीरीज पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है

Premium By News Gurukul With News Gurukul

Related Posts

Subscribe Our Newsletter